You are currently viewing लुधियाना में लुटेरों का आतंक, तेजधार हथियार के बल पर कोरियर कंपनी के दफ्तर से करीब 5 लाख रुपए लूटे

लुधियाना में लुटेरों का आतंक, तेजधार हथियार के बल पर कोरियर कंपनी के दफ्तर से करीब 5 लाख रुपए लूटे

लुधियाना (अनिल अग्निहोत्री) लुधियाना में लूटपाट, हत्या, चोरी और मारपीट के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। आरोपियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वे सरेआम वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो रहे हैं। इसी कड़ी में नया मामला जालंधर-बायपास स्थित दाना मंडी में सामने आया है। यहां दाना मंडी में स्थित एक कोरियर कंपनी में घुसे 4 बदमाशों ने तेजधार हथियार के बल पर करीब 5 लाख रुपए की नकदी लूट ली और मौके से फरार हो गए।

वारदात की सूचना मिलते ही थाना सलेम टाबरी की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करके इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं ताकि आरोपियों का कोई सुराग लग सके। पुलिस ने उक्त केस नूरवाला रोड स्थित डेयरी वाला मोहल्ला के रहने वाले ऋषि शर्मा की शिकायत पर दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में ऋषि ने बताया कि वह दाना मंडी स्थित कोरियर डिलीवरी प्वाइंट दफ्तर में काम करता है।

बीती रात वह काम खत्म करके घर के लिए निकलने लगे थे, तभी दो बाइक पर सवार होकर चार लुटेरे आए और हथियार के बल पर लॉकर में रखी करीब पांच लाख रुपए की नकदी निकाली और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

Terror of robbers in Ludhiana robbed about 5 lakh rupees from the office of courier company on the strength of sharp weapon