You are currently viewing लुधियाना में भयानक सड़क हादसा: रेलिंग तोड़ कर दूसरी तरफ से आ रही टिप्पर से जा टकराया मिट्टी से भरा टिप्पर, पशु को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

लुधियाना में भयानक सड़क हादसा: रेलिंग तोड़ कर दूसरी तरफ से आ रही टिप्पर से जा टकराया मिट्टी से भरा टिप्पर, पशु को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

लुधियाना: लुधियाना में सड़क हादसे की खबर है जहां लाडोवाल पुल पर मिट्‌टी से भरा टिप्पर रेलिंग तोड़ कर दूसरी तरफ से आ रही टिप्पर से जा भिड़ा। देखते ही देखते पास में गुजर रहे दो अन्य वाहन जिसमें एक महिन्द्रा बोलेरो व अन्य गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में दो लोग घायल हुए। वहीं बाकी के लोगों के मामूली चोटें आई। घायलों की पहचान भिंदा और काला के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि फिल्लोर से मिट्‌टी से टिप्पर भर कर लुधियाना शहर की ओर जा रहा था। इतने में लाडोवाल पुल पर एक बेसहारा जानवर टिप्पर के सामने आगे आ गया।

टिप्पर चालक ने जानवर को बचाने की कोशिश की। इस बीच टिप्पर चालक का स्टेयरिंग फ्री हो गया। स्टेयरिंग फ्री होने के कारण वह सामने से आ रहे खाली टिप्पर से टकरा गया। वहीं पास से गुजर रहे दो अन्य वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए। मौके पर लोगों ने टिप्पर से दो लोगों को बाहर निकाला, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। बाकी के लोगों के मामूली चोटें लगीं। जो टिप्पर आपस में भिड़े हैं वह एक ही कंपनी डायमंड के हैं।

हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना लाडोवाल की पुलिस घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की भी पुलिस जांच कर रही है, ताकि असल कारणों का पता चल सके कि हादसा बेसहारा जानवर के कारण हुआ या किसी अन्य वजह से। मौके पर भारी जाम भी लग गया था जिसे पुलिस ने खुलवा दिया है।

A tipper full of soil collided with a tipper coming from the other side after breaking the railing