You are currently viewing कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल की हत्या का आरोपी सुरजनजीत सिंह चट्ठा गिरफ्तार, जालंधर पुलिस ने फ्लैट से दबोचा

कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल की हत्या का आरोपी सुरजनजीत सिंह चट्ठा गिरफ्तार, जालंधर पुलिस ने फ्लैट से दबोचा

जालंधर: जालंधर के कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल अंबिया की हत्या के आरोपी सुरजनजीत सिंह चट्ठा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अंबिया की पत्नी रुपिंदर कौर की लगातार वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने चट्ठा को उसके निवास से गिरफ्तार कर किया। रूपिंदर कौर यूके व कनाडा से लगातार लाइव होकर आरोप लगा रही थी कि संदीप की हत्या में साजिशकर्ता सुरजन चट्ठा को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है। चट्ठा को गुरुवार तड़के उसके फ्लैट से गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में देहात पुलिस को सौंप दिया गया। चट्ठा इन दिनों भारत आया हुआ था। चट्ठा नार्थ इंडिया कबड्डी फेडरेशन का प्रधान है और कनाडा का नागरिक है।

बता दें, इंटरनेशनल सर्किल स्टाइल कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल उर्फ अंबिया की पिछले साल 14 मार्च को नकोदर के गांव मल्लियां में 5 हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात शाम 6 बजे के करीब हुई थी, जब संदीप गांव में चल रहे टूर्नामेंट में पहुंचे थे। स्टेडियम में सरेआम मैच के बीच हुई अंधाधुंध फायरिंग के कारण अफरा-तफरी मच गई।हमलावर एक सफेद रंग की कार में सवार होकर आए थे। उन्होंने करीब 20 राउंड फायर संदीप पर दागे। उसे मुंह से लेकर सीने तक गोलियां मारी थीं।

Surjanjit Singh Chatha accused of killing Kabaddi player Sandeep Nangal arrested, Jalandhar police nabbed from the flat