You are currently viewing सुप्रीम कोर्ट के वकील ने आमिर खान के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जानें इसके पीछे का कारण

सुप्रीम कोर्ट के वकील ने आमिर खान के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जानें इसके पीछे का कारण

नई दिल्ली: आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज के साथ विवादों में फंसती चली जा रही है। इस फिल्म के थिएटरों में लगने से पहले ही इसको बायकॉट करने की मांग तो उठ ही रही थी, अब जब दर्शकों ने इसे देखना शुरू कर दिया है तो अलग-अलग इल्जाम भी आमिर खान पर लगने शुरू हो गए हैं। इसी कड़ी में सुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल ने आमिर खान के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

विनीत जिंदल ने फ़िल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। विनीत जिंदल ने कहा कि फ़िल्म में सेना का अपमान किया गया है और हिन्दू की भवनाओं को ठेस पहुंचाया गया है। विनीत जिंदल ने आमिर खान, फ़िल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन, और पैरामाउंट पिक्चर के खिकाफ शिकायत दर्ज कराई है। विनीत जिंदल ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से IPC की धारा 153, 153A, 298, 505 के तहत मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

दरअसल, फ़िल्म लाल सिंह चड्डा में भारतीय सेना के बारे में भी फिल्माया गया है। इसके बाद भी यह फिल्म सिनेमा हॉल में दर्शकों की भीड़ नहीं जुटा पा रही है, क्योंकि सोशल मीडिया पर boycott को लेकर ट्रेंड चल रहा है। समाज के एक धड़े के लोग लाल सिंह चड्डा के रीलिज होने से पहले से ही boycott का ट्रेंड चले रहे हैं। वहीं, इस फिल्म को लेकर लोगों के रिव्यू भी आने लगे हैं। अब ऋचा चड्ढा बॉलीवुड सेलेब्स के उस ग्रुप में शामिल हो गईं, जिन्होंने फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान की परफॉर्मेंस की तारीफ की। फिल्म देखने के बाद, उन्होंने बायकॉट ट्रेंड के बीच ट्विटर पर फिल्म की समीक्षा की है।

Supreme Court lawyer filed complaint against Aamir Khan, know the reason behind it