You are currently viewing सुखबीर बादल का केजरीवाल से सवाल, पंजाब में किया हुआ एक भी वादा क्या दिल्ली में लागू किया है?

सुखबीर बादल का केजरीवाल से सवाल, पंजाब में किया हुआ एक भी वादा क्या दिल्ली में लागू किया है?

होशियारपुर: चब्बेवाल में सोहन सिंह ठंडल के लिए प्रचार करते हुए शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने निर्वाचन क्षेत्र में विभिन्न जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने संत बाबा सेवा दास जी की 23वीं जयंती के अवसर पर कालेवाल भगता स्थित डेरा संत बाबा पूरन दास जी में आयोजित समारोह में भी शिरकत की। उन्होंने आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से यह खुलासा करने के लिए कहा कि क्या उन्होंने दिल्ली में पंजाब से किए गए किसी भी वादे को पूरा किया है।

अकाली दल के अध्यक्ष ने केजरीवाल से कहा कि पंजाब से किए गए वादों को पहले दिल्ली में लागू कर अपनी ईमानदारी साबित करें। “यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो कोई भी पंजाबी आपकी बात पर विश्वास नहीं करेगा। बादल ने केजरीवाल से सवाल किया कि उन्होंने दिल्ली की सभी महिलाओं को 1000 रुपए प्रति माह भत्ता क्यों नहीं दिया, 300 यूनिट बिजली क्यों नहीं दी गई।

दिल्ली के उपभोक्ताओं को राष्ट्रीय राजधानी में कोई नया अस्पताल क्यों नहीं बनाया गया और युवाओं को केवल अनुबंध के आधार पर रोजगार क्यों दिया जा रहा है और अभी तक किसी को भी नियमित नहीं किया गया है। केजरीवाल द्वारा दिल्ली की जनता को दी गई गारंटियों के बारे में बात करते हुए बादल ने कहा कि केजरीवाल ने वादा किया था कि वह राजनीति में नहीं आएंगे लेकिन वे पीछे हट गए। केजरीवाल ने 2013 में दिल्ली में एक लोकपाल बनाने का वादा किया था, लेकिन अभी तक ऐसा नहीं किया है।

सुखबीर बादल ने कहा कि केजरीवाल अभी जो कह रहे हैं वह इस साल अगस्त में शिरोमणि अकाली दल के 13 सूत्री कार्यक्रम की सीधी नकल है। उन्होंने कहा, लोग केजरीवाल पर कभी भरोसा नहीं करेंगे। दिल्ली में आप की सारी योजनाएँ सिर्फ प्रचार की कवायद हैं।