You are currently viewing DIPS में इंटर हाउस खो-खो में स्फायर और आइवरी हाउस रहे विजेता

DIPS में इंटर हाउस खो-खो में स्फायर और आइवरी हाउस रहे विजेता

जालंधर: विद्यार्थियों में खेलों के प्रति रूचि बढ़ाने के लिए डिप्स स्कूल उग्गी में इंटर हाउस लड़कों और लड़कियों की खो-खो प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें चारो सदनों के विद्यार्थियों ने टीम बना कर पूरे उत्साह के साथ भाग लेकर बढ़िया प्रदर्शन किया।

लड़कियों की प्रतियोगिता में स्फायर हाउस ने पहला स्थान हासिल किया। जिसमें मनवीर, नवलीन कौर, जसमीन कौर, एकमप्रीत कौर, गुरलीन कौर, इशिका, मानवी, परमप्रीत कौर, मनसिमरन कौर, प्रभसिमरन शामिल रही। लड़कों की प्रतियोगिता में आइवरी हाउस ने पहला स्थान प्राप्त किया। जिसमें रोहित कुमार, हेमंत कुमार, भरत, गुरकमलप्रीत कौर, सोनम, जोवनप्रीत , प्रणव, जसप्रताप सिंह, अमनजोत सिंह, हरमनजीत, जसकरण, इशान टीम में शामिल रहे।

प्रिंसिपल दीपक राणा ने विजेता टीम को पुरस्कार देकर सम्मानित करते हुए बाकी टीमों को अगली प्रतियोगिता में इसी तरह अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। एमडी सरदार तरविंदर सिंह और सीईओ मोनिका मंडोत्रा ने कहा कि खेल हमारी शारीरिक और मानसिक शक्ति का विकास करती है। एकेडमिक्स के साथ खेलों का भी बहुत महत्व है। हमे स्टूडेंट्स पर केवल पढ़ाई के साथ खेलों के लिए भी प्रेरित करना चाहिए। यदि उनका रूझान किसी खेल या कल्चरल गतिविधि में है तो हमें उसे उसके लिए प्रोत्साहित करना चाहिए।

Sphere and Ivory House were winners of Inter House Kho-Kho in DIPS