You are currently viewing कुरुक्षेत्र में दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, पांच लोगों की मौत- क्रेन की मदद से शव निकाले बाहर

कुरुक्षेत्र में दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, पांच लोगों की मौत- क्रेन की मदद से शव निकाले बाहर

कुरुक्षेत्र (PLN-Punjab Live News) हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में शुक्रवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया है। हादसा इतना दर्दनाक था कि पुलिस को शवों को गाड़ी से निकालने के लिए क्रेन की मदद लेनी पड़ी।

मृतकों की पहचान गांव बसंतपुर वासी अंकित, बृजपाल, गांव जैनपुर वासी गुरमीत, गांव गौरीपुर गोल्डी और गांव नलवी वासी विशाल के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार यह हादसा कुरुक्षेत्र जिले के शाहाबाद कस्बे के गांव नलवी के पास हुआ है।

कार सवार इस्माईलाबाद से शाहाबाद की तरफ आ रहे थे। इस दौरान गांव नलवी के पास कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने क्रेन की मदद से शव को कार से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भिजवा दिया है।

Speeding car rammed into a tree uncontrollably five people died in Kurukshetra