You are currently viewing सोनिया गाांधी ही बनी रहेंगी कांग्रेस अध्य़क्ष, अगले साल हो सकता है पार्टी के नए प्रमुख के लिए चुनाव

सोनिया गाांधी ही बनी रहेंगी कांग्रेस अध्य़क्ष, अगले साल हो सकता है पार्टी के नए प्रमुख के लिए चुनाव

नई दिल्ली (PLN-Punjab Live News) कांग्रेस की कार्यकारी बैठक के बाद फैसला लिया गया है कि सोनिया गांधी ही कांग्रेस की अध्यक्ष बनी रहेंगी। अगले साल सितंबर में नए अध्यक्ष के लिए चुनाव हो सकता है, हालांकि इसकी अभी तक आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं हुई है। शनिवार को नई दिल्ली स्थित पार्टी के मुख्यालय में कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक आयोजित हुई।

बैठक के दौरान सोनिया गांधी ने कांग्रेस पार्टी का स्थायी अध्यक्ष बनाने की मांग कर रहे नेताओं को फटकार लगाई। इस दौरान सोनिया गांधी ने नेताओं को कहा कि फिलहाल वही पार्टी की अध्यक्ष बनी रहेंंगी। उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में पार्टी आपसी मनमुटाव को दूर करेंगी ताकि विधानसभा चुनाव में बेहतर परिणाम आ सके।

वहींं, सोनिया गांधी की फटकार के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि उन्होंने सोनिया गांधी के नेतृत्व पर कभी सवाल नहीं उठाया है। इस दौरान सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि लखीमपुर खीरी की घटना बीजेपी की मानसिकता को दर्शाती है।

 

Sonia Gandhi will continue as Congress President next year may be the election for the new chief of the party