You are currently viewing अमृतसर: पत्नी संग रिश्तेदार की शादी में आए रिटायर्ड पुलिस अफसर की कार छीनी, लैटपाट, पर्स, तीन आईफोन और गहने भी लेकर फरार

अमृतसर: पत्नी संग रिश्तेदार की शादी में आए रिटायर्ड पुलिस अफसर की कार छीनी, लैटपाट, पर्स, तीन आईफोन और गहने भी लेकर फरार

अमृतसर (PLN-Punjab Live News) प्रदेश में लूटपाट के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। आरोपियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वे सरेआम वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो रहे हैं। इसी कड़ी में अमृतसर के चाटीविंड गांव में भी लूट का मामला सामने आया है। यहां हथियारों से लैस लुटेरों ने चंडीगढ़ के एक दंपती को बंधक बना लिया और उनकी कार में रखा लैपटॉप, मोबाइल फोन, नकदी व गहने लेकर फरार हो गए।

उक्त दंपती अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए चंडीगढ़ से अमृतसर आए थे।फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है ताकि आरोपियों का सुराग मिल सके।

पुलिस को दी शिकायत में चंडीगढ़ स्थित सेक्टर 45c वासी पावुन भारद्वाज ने बताया कि उनके पति दविंदर भारद्वाज चंडीगढ़ पुलिस से रिटायर है। उनके किसी रिश्तेदार के यहां शादी थी, जिसके चलते वे अमृतसर आए थे। इस दौरान चाटीविंड के पास वे बाथरूम करने के लिए रुके तो हथियारों से लैस दो युवक उनकी कार में सवार हो गए जब उन्होंने विरोध किया तो उन्होंने हथियार दिखाए और जान से मारने की धमकी दी।

जिसके बाद लुटेरों ने उन्हें कार से उतार दिया और कार लेकर फरार हो गए। उनकी कार में लैपटॉप, पर्स, तीन आईफोन, सोने का सेट, सोने की चेन थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Snatched the car of a retired police officer absconding with a laptop purse three iPhones and jewelry