You are currently viewing विवादों में घिरे सिंगर बादशाह, नए गाने में बिना मंंजूरी ऊंट और घोड़ों का इस्तेमाल करने पर नोटिस जारी

विवादों में घिरे सिंगर बादशाह, नए गाने में बिना मंंजूरी ऊंट और घोड़ों का इस्तेमाल करने पर नोटिस जारी

जयपुर (PLN-Punjab Live News) बॉलीवुड के मशहूर सिंगर बादशाह नए विवादों में घिर गए हैं। हाल ही में बादशाह के सॉन्ग पानी-पानी का वीडियो रिलीज हुआ है। इस वीडियो में उन्होंने बिना मंजूरी के ऊंट और घोड़ों का इस्तेमाल किया है, इसके चलते एनिमल वेलफेयर बोर्ड ऑफ इंडिया ने गीत के निर्माता को नोटिस जारी कर दिया है। बोर्ड ने निर्माता नीरज भट्ट, आदित्य देव और हितेन को 7 दिन के भीतर जवाब देने के लिए कहा है।

बादशाह के गाने को लेकर शिकायत पंडितराव धर्मेश्वर ने की थी। बोर्ड को दी शिकायत में पंडितराव ने कहा कि इस गाने में जानवर दिखाने के लिए बोर्ड से कोई एनओसी नहीं ली गई है। यह सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का उल्लंघन है। उन्होंने कहा कि इस गीत में जानवरों के इस्तेमाल के साथ साथ महिलाओं को बेइज्जत करने वाले शब्दों का भी प्रयोग किया गया है।

इस संबंध में राजस्थान के चीफ सेक्रेटरी के अलावा जैसलमेर के डीसी को भी शिकायत भेजी गई है। आपको बता दें कि पंडितराव इससे पहले सिप्पी गिल और सिद्दू मूसे वाला के खिलाफ भी शिकायत दे चुके हैं।

Singer Badshah embroiled in controversy notice issued for using camels and horses without approval in new songs