You are currently viewing सिद्धू मूसेवाला के नाबालिग फैन की लॉरेंस बिश्नोई को धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार; पूछताछ में हुआ चौंका देने वाला खुलासा

सिद्धू मूसेवाला के नाबालिग फैन की लॉरेंस बिश्नोई को धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार; पूछताछ में हुआ चौंका देने वाला खुलासा

नई दिल्ली: पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि गिरफ्त में आए नाबालिग ने सोशल मीडिया के जरिए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को धमकी दी थी। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि वह सिंगर सिद्धू मूसेवाला का बहुत बड़ा फैन था और उनकी हत्या से वह बेहद दुखी था, लिहाजा वह लॉरेंस से बदलना लेना चाहता था। पुलिस के मुताबिक, मूसेवाला की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर कई फर्जी अकाउंट बनाए गए हैं, जिसके जरिए कुछ वीआईपी और आम लोगों को खुली धमकी दी जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मशहूर पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख को भी सोशल मीडिया पर धमकी दी गई थी। पुलिस के मुताबिक, ‘Gangwar_302’ नाम के एक अकाउंट से मनकीरत को धमकी दी गई थी। इस अकाउंट पर सिंगर की तस्वीर पर क्रास का निशान भी बनाया गया था। पुलिस उपायुक्त (आईएफएसओ) केपीएस मल्होत्रा ने कहा कि जांच के दौरान पुलिस को पता लगा कि धमकी देने वाला एक नाबालिग लड़का है। पुलिस ने उसके पास से उस मोबाइल फोन को भी बरामद किया है, जिससे उसने सोशल मीडिया पर धमकी दी थी।

पूछताछ में पकड़े गए नाबालिग ने कहा कि वह सोशल मीडिया पर मशहूर होना चाहता था। वह चाहता था कि अधिक से अधिक लोग उसके अकाउंट को फॉलो करें।