You are currently viewing बेटे की मौत के इंसाफ के लिए अमित शाह से मिले सिद्धू मूसेवाला के परिजन, भावुक हुए पिता

बेटे की मौत के इंसाफ के लिए अमित शाह से मिले सिद्धू मूसेवाला के परिजन, भावुक हुए पिता

चंडीगढ़: अपने छोटे बेटे की मौत से सदमे में आए सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने आज अपने बेटे को न्याय दिलाने के लिए चंडीगढ़ में अमित शाह से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान सिद्धू मूसेवाला के पिता भावुक हो गए। वे सरकार से जांच की मांग कर रहे हैं ताकि हत्यारों को सजा मिल सके। ज्ञात हो कि 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

इस बैठक के दौरान पंजाब के राज्यपाल बनवारी लाल, गजेंद्र शेखावत और अन्य भाजपा नेता भी मौजूद थे। गजेंद्र शेखावत भी सिद्धू मूसेवाला के निधन पर शोक जताने के लिए मूसा गांव गए थे। उन्होंने कहा था कि सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर एनआईए या सीबीआई से हत्या की जांच की मांग की थी।

इससे पहले भी सिद्धू मूसेवाला के पिता ने मान सरकार से मांग की थी कि हत्या की जांच हाई कोर्ट के सिटिंग जज से कराई जाए और केंद्रीय एजेंसियों की मदद भी ली जाए। हालांकि पंजाब सरकार ने भी उन्हें न्याय का आश्वासन दिया था। लेकिन पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने इससे इनकार किया है। मुसेवाला के पिता के अनुरोध पर पंजाब सरकार ने हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार को पत्र भेजा था। सरकार को जवाब में कहा गया कि ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था कि हाईकोर्ट ने किसी सिटिंग जज से इस तरह के मामले की जांच करने को कहा हो।

Sidhu Musewala’s family met Amit Shah for justice for son’s death, father became emotional