You are currently viewing श्रद्धा हत्याकांड: जज के सामने आरोपी आफताब का बड़ा कबूलनामा, बताया क्यों की श्रद्धा की निर्मम हत्या

श्रद्धा हत्याकांड: जज के सामने आरोपी आफताब का बड़ा कबूलनामा, बताया क्यों की श्रद्धा की निर्मम हत्या

नई दिल्ली: दिल्ली के साकेत कोर्ट ने श्रद्धा वॉकर हत्याकांड के मुख्य आरोपी आफताब पूनावाला की पुलिस हिरासत अब अगले 4 दिन के लिए बढ़ा दी गई है। बता दें कि पुलिस ने सुनवाई के लिए आज आफताब को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया था। आज अपनी सुनवाई के दौरान आरोपी आफताब ने जज से कहा कि, उसने जो कुछ किया, वह सब बिना सोचे समझे गुस्से में किया था। आज अपनी पेशी के दौरान आफताब ने कोर्ट में जज के सामने अपना सबसे बड़ा कबूलनामा किया। आफताब ने साफ़ कहा कि, जो मैंने किया वह गुस्से में किया। जो गलती की, वो गुस्से में ही की। आफताब ने जज से कहा कि, वह जांच में सहयोग कर रहा है। हालांकि उसे घटना को अब उसे याद करने में थोड़ी कठिनाई हो रही है।

इधर आज दिल्ली पुलिस को महरोली के पास मैदानगढ़ी तालाब से हड्डियां मिलीं हैं। इनकी जांच के लिए इन्हें फिलहाल CFSL भेज दिया गया है। बता दें कि, आफताब ने ही पुलिस पूछताछ में यह खुद से कुबूल किया था कि मैदानगढ़ी तालाब में उसने श्रद्धा का सिर और बाकी हिस्से फेंके हैं। इसके साथ ही आज इस महत्वपूर्ण मर्डर केस में सबूतों की तलाश के लिए दिल्ली पुलिस ने 14 टीमें बनाई हैं। दरअसल श्रद्धा की हत्या के बाद के अगले दिन से आफताब के मोबाइल लोकेशन के आधार पर ही पुलिस ने एक रुट बनाया है, अब जानकारी के अनुसार उस पूरे रुट की तलाशी की जाएगी।

बता दें कि, आरोपी आफताब ने बीते 18 मई को ही श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद उसने शव के 35 टुकड़े कर डाले थे। आफताब ने श्रद्धा के शव को फ्रिज में बंद करके रखा था। इसके बाद वह रोज रात को शव का एक टुकड़ा महरौली के जंगल में फेंकने जाता था। ये सिलसिला करीब 20 दिन तक जारी रहा। इतना ही नहीं वह श्रद्धा की हत्या के बाद भी उसी फ्लैट में वह अकेला ही रह रहा था।

Shraddha murder case: Accused Aftab’s big confession in front of the judge