You are currently viewing लखबीर सिंह के घर पहुंचे शिव सेना नेता , बोले – निहंगों को तुरंत फाँसी पर लटकाया जाए

लखबीर सिंह के घर पहुंचे शिव सेना नेता , बोले – निहंगों को तुरंत फाँसी पर लटकाया जाए

-लखबीर के परिवार व बच्चियों की आर्थिक सहायता न की तो शिव सेना( बाल ठाकरे) करेगी सँघर्ष

तरनतारन :
शिवसेना (बाल ठाकरे) का शिष्टमंडल राज्य उपप्रमुख व तरनतारन सहित 6 जिलों के इंचार्ज हरविंदर सोनी के नेतृत्व में सिंघु बॉर्डर पर निहंगों के हाथों बुरी तरह कत्ल हुए लखबीर सिंह के गांव चीमा कलां जिला तरनतारन में जाकर लखबीर की बच्चियों उनकी पत्नी तथा उनके बुजुर्ग पिता से मिला ! इस मौके पर राज्य सचिव आशीष अरोड़ा, रमन शर्मा,दीपक शर्मा,सूरज ठाकुर रजिंदर कुमार मान उपस्थित थे।

इस मौके पर हरविंदर सोनी व आशीष अरोड़ा ने कहा कि पिछले दिनों सोशल मीडिया पर लखबीर कत्ल कांड की विभत्स तस्वीरें देखने के बाद शिवसेना बाला साहेब ठाकरे के सदस्यों ने धर्म की आढ़ में निहंगों द्वारा निर्दोष लखबीर सिंह के परिवार को इंसाफ दिलवाने के लिए आवाज़ उठाने का निर्णय लिया जिसके तहत लखबीर के घर पहुंचकर सच्चाई जानने का प्रयास किया गया।

उन्होंने कहा कि जांच से स्पष्ट हुआ है कि लखबीर सिंह पूरी तरह से बेकसूर था जिसको बहुत बड़ी साजिश के तहत कत्ल किया गया है। सोनी ने अनुसार पूरा गांव चीख चीख कर कह रहा है कि लखबीर धर्म और श्री गुरु ग्रन्थ साहिब जी का सम्मान करने वाला व्यक्ति था और वो कभी उनकी बेअदबी नही कर सकता।

गांव वालों का कहना था कि लखबीर नशा करने का आदि था इसलिए वो गुरद्वारे का सम्मान करते हुए गुरुद्वारे के भीतर नही जाता था और बाहर से ही रोज़ाना माथा टेकता था उसे लगता था कि नशा करने वालों को गुरद्वारे जैसे पवित्र स्थान के भीतर प्रवेश नही करना चाहिए। सोनी व अरोड़ा ने कहा कि निहंगों ने गुंडागर्दी करते हुए धर्म की आढ में निर्दोष को तड़पा तड़पा कर मारा है जिसके लिए उन्हें तुरंत फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाकर फांसी पर लटका देना चाहिए।

उन्होंने ने कहा कि लखबीर को साजिशन पंजाब का माहौल खराब करने और आतंकवाद को पंजाब में पुनः जीवित करके दहशत फैलाने के लिए मारा गया है जिसमे सरकार के खुफिया विभाग की नालायकी भी सामने आती है इसलिए पंजाब की सरकार वोट बैंक की खातिर जो दूसरे राज्य उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में जाकर बड़े मुआवजों की घोषणा कर चुकी है।

उसे नैतिकता के नाते लखबीर के परिवार को भी कम से कम 25 लाख का मुआवजा,पत्नी को नौकरी तथा बच्चियों को मुफ्त शिक्षा देने का एलान करना चाहिए। शिवसेना नेता ने कहा कि ये बड़ी विडंबना है कि किसी भी किसान नेता ने इस विभत्स घटना की भर्त्सना नही की है।

सोनी ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि अगर सरकार ने 7 दिन के अंदर लखबीर के परिवार को मुआवजा,नौकरी और मुफ्त शिक्षा नही दी तो शिवसेना बाला साहेब ठाकरे पूरे पंजाब के संगठनों को एकत्रित करके लखबीर के परिवार के साथ पानी की टँकीओं पर चढ़कर संघर्ष का रास्ता अपनाएगी। इस मौके पंजाब सचिव आशीष अरोड़ा जिला महासचिव सूरज ठाकुर नॉर्थ प्रभारी दीपक शर्मा जिला सचिव राजेंद्र कुमार मान रमन शर्मा सिटी प्रधान गुरदासपुर आदि उपस्थित थे।

Shiv Sena leader reached Lakhbir Singh’s house, said – Nihangs should be hanged immediately