You are currently viewing CM मान के साथ सेल्फी शेयर करना बीजेपी नेता को पड़ा महंगा, पार्टी ने 6 साल के लिए किया सस्पेंड

CM मान के साथ सेल्फी शेयर करना बीजेपी नेता को पड़ा महंगा, पार्टी ने 6 साल के लिए किया सस्पेंड

अहमदाबाद: गुजरात बीजेपी ने पूर्व प्रवक्ता किशन सिंह सोलंकी को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ सेल्फी शेयर करना काफी महंगा पड़ गया। दरअसल सोशल मीडिया पर सेल्फी शेयर करने के कुछ घंटों के बाद बीजेपी ने सोलंकी को पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर निलंबित कर दिया।

गुजरात बीजेपी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि अहमदाबाद के बीजेपी नेता किशन सिंह सोलंकी, जो लगभग छह महीने पहले तक पार्टी के प्रवक्ता के रूप में काम कर रहे थे, उन्हें तत्काल प्रभाव से छह साल के लिए निलंबित कर दिया गया है। बयान में कहा गया है कि अहमदाबाद जिले के किशन सिंह सोलंकी को गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष सीआर पाटिल के आदेश से पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए तत्काल प्रभाव से छह साल के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया गया है।
 
किशन सिंह सोलंकी ने रविवार रात अपने फेसबुक पेज पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ एक सेल्फी शेयर की थी, जिसके कैप्शन में लिखा था जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद @ भगवंत मान जी @CMOPb। गुजरात बीजेपी के प्रवक्ता यज्ञेश दवे ने कहा कि सोलंकी प्रदेश बीजेपी मीडिया टीम का हिस्सा थे और उन्होंने प्रवक्ता के तौर पर सेवा दी, लेकिन अब वह किसी भी पद पर नहीं हैं। किशन सिंह सोलंकी के फेसबुक पेज के मुताबिक उन्होंने बीजेपी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य के रूप में भी सेवा दी थी। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार करने के वास्ते हाल ही में गुजरात का दौरा किया था।

Sharing selfie with CM Mann cost BJP leader, party suspended for 6 years