You are currently viewing हैवानियत: जमीनी विवाद में मां-बेटी को जिंदा दफनाने की कोशिश, देखें VIDEO

हैवानियत: जमीनी विवाद में मां-बेटी को जिंदा दफनाने की कोशिश, देखें VIDEO

श्रीकाकुलम: आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में एक अमानवीय मामला सामने आया है। जमीन विवाद को लेकर दो महिलाओं को जिंदा दफनाने की कोशिश की गई। उनके कमर तक मिट्टी भी भर दी गई। दोनों महिलाओं ने मदद के लिए गुहार लगाई तब सथानीय लोगों ने उनको बचाया। जिले के मंदासा मंडल के हरिपुरम गांव में दो परिवार के बीच एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। सावित्री और दालम्मा (महिला और उनकी बेटी) का आरोप है कि उनके जमीन पर पड़ोस के रामा राव, आनंद राव और प्रकाश राव कब्जा करना चाहते हैं।

उन्होंने बताया कि पिछले कई सालों से उनके पीछे पड़े हैं और गांव से भाग जाने के लिए कह रहे हैं। अब जब महिलाएं अपनी जमीन पर धरने पर बैठ गईं तो आरोपियों ने एक ट्रैक्टर भरकर कंकड़ वाली मिट्टी लाकर उनपर डाल दिया ताकि वे उसमें दब जाएं। मिट्टी से वो कमर तक दब गईं थीं। दोनों महिलाएं मदद के लिए गुहार लगाने लगीं और वो लोग कह रहे थे कि मर जाओ। वीडियो में उनकी आवाज भी कैद है। गांववालों ने फावड़े से मिट्टी हटाकर उन दोनों को सुरक्षित बाहर निकाला।

देखें VIDEO-

सोशल मीडिया में इसका वीडियो वायरल हो रहा है। लोग इस अमानवीय हरकत करने वाले लोगों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। हालांकि खबर लिखे जाने तक आरोपियों के ऊपर पुलिस कार्रवाई की कोई खबर नहीं मिली है। स्थानीय लोग पुलिस कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठा रहे हैं।

Attempt to bury mother-daughter alive in ground dispute, see VIDEO