You are currently viewing पंजाब के गुरुद्वारे में फिर बेअदबी, गुरुद्वारे में जूते पहनकर बिना सिर ढके घुसा युवक; श्रद्धालुओं ने पीटने के बाद कर पुलिस को सौंपा

पंजाब के गुरुद्वारे में फिर बेअदबी, गुरुद्वारे में जूते पहनकर बिना सिर ढके घुसा युवक; श्रद्धालुओं ने पीटने के बाद कर पुलिस को सौंपा

राजपुरा: पंजाब के राजपुरा में एक गुरुद्वारे में बुधवार सुबह एक युवक को बिना सिर ढके, जूते पहनकर प्रवेश करने और रोके जाने पर सेवादारियों से बदसलूकी करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान स्थानीय निवासी साहिल के रूप में की गई है। वह सुबह लगभग सवा सात बजे सिंह सभा गुरुद्वारे में आया। उसने जूते पहन रखे थे। सिर भी नंगा था। उसने कथित रूप से गुरू ग्रंथ साहब को छूने की कोशिश की और टोके जाने पर सेवादारियों से बदसलूकी भी की। उसे सेवादारों ने पकड़ा और बाहर निकाल दिया।

इसके बाद उसने फिर कोशिश की तो श्रद्धालु भड़क गए। उन्होंने युवक की पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 295 ए के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है।

Sacrilege again in Gurdwara of Punjab a young man entered the Gurdwara wearing shoes without covering his head; The devotees handed over the tax to the police after being beaten.