You are currently viewing जालंधर में हंगामा: कांग्रेस MLA ने आप MLA की घेरी गाड़ी, कांग्रेसियों ने लगाएं मुर्दाबाद के नारें, मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी- आम आदमी पार्टी के विधायक को ले गए थाने, देखें Video….

जालंधर में हंगामा: कांग्रेस MLA ने आप MLA की घेरी गाड़ी, कांग्रेसियों ने लगाएं मुर्दाबाद के नारें, मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी- आम आदमी पार्टी के विधायक को ले गए थाने, देखें Video….

जालंधर (PLN): जालंधर लोकसभा उपचुनाव के लिए वोटिंग लगातार जारी है। इसी दौरान शाहकोट के गांव रूपेवाला में हंगामा होने की खबर सामने आई है। शाहकोट से कांग्रेस MLA लाडी शेरोवालिया ने आम आदमी पार्टी के बाबा बकाला से AAP विधायक दलवीर सिंह टोंग की गाड़ी को घेर लिया जिस के बाद जमकर हंगामा हुआ और कांग्रेसियों ने आम आदमी पार्टी मुर्दाबाद के नारे लगाए। 

देखें Video….

लाडी ने आरोप लगाया कि AAP विधायक दलवीर सिंह टोंग जालंधर में घूम रहे हैं। चुनाव आयोग के नियम के मुताबिक वोटिंग के दिन जालंधर लोकसभा क्षेत्र से बाहर के इलाकों से कोई भी लीडर जालंधर में नहीं आ सकता। इसके बावजूद विधायक जालंधर में घूम कर वोटरों को प्रभावित कर रहे है।

उधर, आप नेताओं ने आरोप लगाया कि कांग्रेस वर्करों ने धक्केशाही की। जिसके बाद विधायक टोंग को वहां कमरे में बंद कर दिया गया। मौके पर पुलिस ने वहां पहुंचकर विधायक को बाहर निकाला और अब थाने ले गई है। वहीं जालंधर में वोटिंग की रफ्तार काफी धीमी है। सुबह 11 बजे तक सिर्फ 17.46% ही वोटिंग हुई है। वोटिंग शाम 6 बजे तक चलेगी।

Ruckus in Jalandhar: Congress MLA surrounded the car of AAP MLA