You are currently viewing जालंधर में फगवाड़ा गेट के कारोबारी की पत्नी से लूट, काफी दूर तक घसीटने के बाद पर्स और मोबाइल छीनकर लुटेरे फरार

जालंधर में फगवाड़ा गेट के कारोबारी की पत्नी से लूट, काफी दूर तक घसीटने के बाद पर्स और मोबाइल छीनकर लुटेरे फरार

जालंधर: जालंधर में लूटपाट की घटना दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। बुधवार को शहीद उधम सिंह नगर में ताजा मामला सामने आया है जहां बाइक सवार लुटेरे फगवाड़ा गेट के कारोबारी की पत्नी का पर्स और मोबाइल छीनकर फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना 4 की पुलिस ने मामले की छानबीन शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार, फगवाड़ा गेट में स्थित अमर स्पीकर के मालिक अमर सेतिया की पत्नी रजनी सेतिया वासी शहीद उधम सिंह नगर बुधवार शाम पैदल ही घर के नजदीक स्थित मंदिर जा रही थी। इस बीच पीछे से आए बाइक सवार लुटेरों ने पर्स झपटने की कोशिश की। लेकिन महिला के पर्स नहीं छोड़ने पर वह उन्हें काफी दूर तक छसीटते ले गए। फिर लुटेरो ने महिला के हाथ पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया जिससे वह गिर गई। लुटेरे पर्स लेकर फरार होने में कामयाब हो गए। पर्स में रजनी का मोबाइल और कुछ नकदी थी। मौके पर पहुंची थाना 4 की पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाली ताकि आरोपियों का जल्द से जल्द पता लगाया जा सके।

Robbery from wife of Phagwara Gate businessman in JalandhaR