You are currently viewing पंजाब रोडवेज बस के कंडक्टर से दिनदहाड़े लूट, पिस्तौल दिखाकर कैश बैग और सोने की चेन लेकर लुटेरे फरार; ऐसे दिया लूट को अंजाम

पंजाब रोडवेज बस के कंडक्टर से दिनदहाड़े लूट, पिस्तौल दिखाकर कैश बैग और सोने की चेन लेकर लुटेरे फरार; ऐसे दिया लूट को अंजाम

फिल्लौर: फिल्लौर के पास आज सुबह टोल प्लाजा पर लुधियाना से जालंधर की ओर आ रही पेप्सू रोडवेज की बस के कंडक्टर को तीन हथियारबंद लुटेरों ने लूट का शिकार बनाया। बस के कंडक्टर से उसका कैशबैग और उसकी सोने की गले में डाली हुई चेन लुटेरे छीनकर फरार हो गए। इसके अलावा सभी सवारियों को धमकाया भी गया।

मामले संबंधित जानकारी देते हुए, बस कंडक्टर साहिल ने बताया कि तीन बदमाशों ने बस रुकने का इशारा किया। बस रोकते ही बदमाशों ने उसे नीचे उतार लिया और मारपीट करनी शुरू कर दी। उसके गले में पहनी चैन उतार ली और पैसों वाला बैग छीन लिया। इस पर बस ड्राइवर और सवारियों द्वारा शोर मचाने पर बदमाशों ने बंदूक दिखाते हुए सबको धमकी दी और वह मौके से फरार हो गए।

वहीं साहिल ने बताया कि उसने तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दी थी लेकिन 1.5 घंटे बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। इसी के चलते बस मौके पर ही खड़ी थी जिसके चलते कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ट्रैफिक जाम क्लीयर करवाया और मामले की जांच शुरु कर दी है। बता दें, पंजाब में क्राइम तेजी से बढ़ता चला जा रहा है और पुलिस प्रशासन इस पर काबू पाने में विफल साबित होती नजर आ रही है।

Robbers absconding in broad daylight from conductor of Punjab Roadways bus