You are currently viewing हरियाणा के बहादुरगढ़ में भीषण हादसा : ओवरटेक के चक्कर में दो ट्रकों के बीच फंसी कार, 8 लोगों की मौत

हरियाणा के बहादुरगढ़ में भीषण हादसा : ओवरटेक के चक्कर में दो ट्रकों के बीच फंसी कार, 8 लोगों की मौत

हरियाणा (PLN-Punjab Live News) हरियाणा के बहादुरगढ़ में शुक्रवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में कार सवार 8 लोगों की मौत हो गई जबकि एक बच्ची की जान बच गई। मृतकों में चार पुरुष, 3 महिलाएं और एक बच्चा भी शामिल है। मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा शुक्रवार सुबह 4 बजे हरियाणा के बहादुरगढ़ में बादली-गुरुग्राम रोड पर फरुखनगर के पास हुआ है।

यहां एक तेज रफ्तार कार ओवरटेक करने के चक्कर में दो ट्रकों के बीच में आ गई, जिससे कार में सवार 8 लोगों की मौत हो गई जबकि एक बच्चे की जान बच सकी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल में भिजवा दिया है।

हादसे में मारे गए सभी लोग उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के गांव अनूप मंगला के रहने वाले बताए जा रहे हैं। कार सवार राजस्थान से लौट रहे थे और हरियाणा में हादसे का शिकार हो गए। हादसे में बच्ची की हालत अभी नाजुक बनी हुई है, उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

road accident in Haryana Bahadurgarh Car stuck between two trucks due to overtake 8 killed