You are currently viewing ब्रेन डेड अवस्था में राजू श्रीवास्तव, हार्ट नहीं कर रहा काम, डॉक्‍टर्स ने परिवार को दिया जवाब

ब्रेन डेड अवस्था में राजू श्रीवास्तव, हार्ट नहीं कर रहा काम, डॉक्‍टर्स ने परिवार को दिया जवाब

नई दिल्ली: राजू श्रीवास्तव की हालत बिगड़ गई है। एम्स में 7-8 दिन से बेहोश राजू श्रीवास्तव को अब डॉक्टरों ने ब्रेन डेड घोषित कर दिया है। बताया जा रहा है कि उनका हार्ट भी सही से काम नहीं कर रहा है। डॉक्टरों ने परिवार को जवाब दे दिया है।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर एक दुखभरी खबर आई है। उनकी हालत बिगड़ गई है। राजू श्रीवास्तव को डॉक्टरों ने ब्रेन डेड घोषित कर दिया है और उनका हार्ट भी सही से काम नहीं कर रहा है। ‘एबीपी’ की रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव के परिवार को जवाब दे दिया है। बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव के सिर के ऊपरी हिस्से में ऑक्सीजन न पहुंचने की वजह से वह काला पड़ रहा है।

राजू श्रीवास्तव के अडवाइजर अजित सक्सेना ने भी कहा कि कॉमेडियन के ब्रेन लगभग डेड कंडिशन में है और साथ ही हार्ट से जुड़ी समस्याएं भी हैं। हालांकि, बताया यह भी गया है कि राजू श्रीवास्तव के शरीर का निचला हिस्सा काम कर रहा था। इसी वजह से उन्हें डॉक्टरों ने वेंटिलेटर और ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा हुआ था। डॉक्टर्स पूरी कोशिश कर रहे थे कि ऑक्सीजन राजू श्रीवास्तव के दिमाग के पूरे हिस्से में पहुंचे। पर हालत में सुधार होता नजर नहीं आ रहा है।

Raju Srivastava’s brain dead, heart is not working, doctors answer