You are currently viewing पंजाब की भरोसेमंद इम्मीग्रेशन कंपनी Pyramid E Services 18 जून से लगाने जा रही शिक्षा मेला

पंजाब की भरोसेमंद इम्मीग्रेशन कंपनी Pyramid E Services 18 जून से लगाने जा रही शिक्षा मेला

-स्टूडेंट्स को मौके पर ही ऑफर लेटर, 10,000 तक की स्कॉलरशिप, बिना रजिस्ट्रेशन चार्ज के फाइल लगाने का मिलेगा सुनहरा मौका

– जालंधर लुधियाना चंडीगढ़ समेत इन शहरों में कनाडा, यूके और ऑस्ट्रेलिया के 30 से अधिक विश्वविद्यालयों और कॉलेजों के अधिकारी देंगे स्टूडेंट्स को गाइडेंस

जालंधर: कनाडा, यूके और ऑस्ट्रेलिया के 30 से अधिक विश्वविद्यालयों और कॉलेजों के अधिकारी 18 जून से पिरामिड ई-सर्विस द्वारा विभिन्न शहरों में आयोजित शिक्षा मेलों में भाग लेंगे, जिनको मिलकर इच्छुक छात्र सितंबर 2022 और जनवरी 2023 के लिए अपनी सीटें आरक्षित कर सकते हैं। शिक्षा मेलों में अधिकारी छात्रों को उनकी पढ़ाई और फाइल के अनुसार सही कोर्स चुनने में मदद करेंगे ताकि उनका स्टडी वीजा प्राप्त करने की संभावनाओं को अधिकतम किया जा सके। इसके अलावा, छात्रों को मौके पर ही ऑफरलेटर, 10,000 तक की छात्रवृत्ति और बिना अपना रजिस्ट्रेशन चार्ज के फाइल लगाने का मौका भी मिलेगा।

यह शिक्षा मेले 18 जून को होटल किंग्सजालंधर में, 19 जून को लुधियाना के पार्क प्लाजा में, और इसके बाद 20 जून को मोगा, 21 को बठिंडा में, 23 को होशियारपुर में, 24 को पठानकोट में, 27 को चंडीगढ़ में, 28 को पटियाला में और 29 जून को नई दिल्ली में पिरामिड के ऑफिसों में लगाए जाएगे।

पिरामिड के शिक्षा मेलों के मुख्य आकर्षण
• 30+ यूनिवर्सिटीयां और कॉलेज
• $10,000 तक की स्कॉलरशिप
• आवेदन शुल्क में भारी छूट
• पब्लिक- प्राइवेट शिक्षासंस्थानों में 2500+ सीटें उपलब्ध
• कम खर्चे वाले स्टडी कोर्स में लें दाखला
• 12वीं के रिजल्ट का इंतजार कर रहे छात्र भी उठाएं लाभ
• यूके और ऑस्ट्रेलिया में अध्ययन वीजा पर जीवनसाथी को साथ ले जाएं
• कोई रजिस्ट्रेशन शुल्क नहीं!
• 92563-92563 के माध्यम से प्री-बुकिंग

12वीं के रिजल्ट का इंतजार कर रहे छात्र भी कर सकते हैं आवेदन
ये शिक्षा मेले इसलिए भी महत्वपूर्ण हैं क्योंकि इमीग्रेशन, रिफ्यूजी एंड सिटिज़नशिपकनाडा ने 12वीं के पेपरों में हुई देरी के कारण, परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे छात्रों को भी स्टडी वीजा के लिए आवेदन करने की अनुमति है ताकि छात्र समय रहते सितंबर 2022 के लिए अपनी सीट सुरक्षित कर सकें।

इनकार और पढ़ाई में गैप वाले छात्रों को मिलेगा विशेष लाभ
इन शिक्षा मेलों में 30 से अधिक शिक्षण संस्थानों के मौके पर मौजूद रहने से रिफ्यूजल और स्टडीगैप वाले छात्रों को मौके पर ही अपनी फाइल का मूल्यांकन कराने का विशेष लाभ होगा, जिसका लाभ छात्र उठा सकते हैं।

कनाडा के पब्लिक-प्राइवेट शिक्षा संस्थानों में 2500+ सीटें
पिरामिड के प्रबंध निदेशक ने कहा कि आने वाले सत्रों में प्रवेश के लिए पिरामिड के पास कनाडा के प्रमुख पब्लिक-प्राइवेट संस्थानों में 2,500 से अधिक सीटें उपलब्ध हैं, जहां पर कम लागत पर स्टडी कोर्स उपलब्ध करवाए जाते है। उन्होंने कहा की इन कलेजों में दाखले के लिए इच्छुक छात्र इन शिक्षा मेलों में जरूर भाग लें। अधिक जानकारी के लिए छात्र 92563-92563 पर कॉल कर सकते हैं।