You are currently viewing जालंधर के गोपाल नगर गोलीकांड में शिरडी पुलिस की मदद से पंजाब पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पुनित सोनी उर्फ पिंप्पू गिरफ्तार

जालंधर के गोपाल नगर गोलीकांड में शिरडी पुलिस की मदद से पंजाब पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पुनित सोनी उर्फ पिंप्पू गिरफ्तार

जालंधर: गोपाल नगर गोली कांड में अकाली नेता के बेटे पर जानलेवा हमला करने वाला मुख्य आरोपी पुनित सोनी उर्फ पिंप्पू पिछले दो महीनों से पुलिस से लुका-छिपी खेल रहा था और हिमाचल मकलोड़गंज में पुलिस की रेड दौरान पुलिस को चकमा देकर भागने वाला पिंप्पू आखिरकार महाराष्ट्र की शिरडी पुलिस ने किया गिरफ्तार।

विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार पुनित सोनी उर्फ पिंप्पू पिछले 20-25 दिनों से शिरडी में छिपा हुआ था। आरोपी पिंप्पू ने पहले दो सप्ताह अलग-अलग होटलों में बिताए। जब उसे लगा कि वह पुलिस की पकड़ से बहुत दूर है तब उसने एक अलग होटल में दस दिन का एडवांस देकर कमरा बुक करवाया। दस दिन बीत जाने के बाद जब होटल द्वारा बकाया राशि की मांग की तो आरोपी पिंप्पू ने कहा कि वह पैसे मंगवाकर बकाया राशि अदा करेगा और उसने कहा कि वह अभी कुछ दिन और यहां रुकेगा। उसके इस जवाब पर होटल मैनेजर को आरोपी पिंप्पू पर शक हुआ और उसने अपने क्षेत्रीय पुलिस थाने को सूचित किया। जब शिरडी पुलिस द्वारा आरोपी पिंप्पू की शिनाख्त की और शिरडी पुलिस ने पंजाब पुलिस से राबता किया तो उन्हें पता चला कि वह पंजाब के जालंधर से बड़ी वारदात को अंजाम देकर फरार है।

ADCP क्राइम गुरबाज सिंह ने जालंधर से स्पैशल टीम शिरडी भेजी। जब न्यूज़ 24 पंजाब के संवाददाता ने शिरडी पुलिस से राबता किया तो पुलिस कोन्सेटबल ज़िरेकर ने पुष्टी करते हुए कहा कि वह आरोपी हमारी गिरफ्त में ही हैं और पंजाब पुलिस की टीम पहुंच गई है। एक-आद दिन में जालंधर पुलिस की टीम आरोपी पिंप्पू को जालंधर लेकर आएगी। और आरोपी पिंप्पू से जांच दौरान बड़े खुलासे होने की संभावना है। आरोपी पिंप्पू के ज़रिए फरार अमन सेठी उर्फ बादशाह और अमृतपाल सिंह उर्फ मिर्ज़ा को पुलिस जल्द ही कर सकती हैं गिरफ्तार।

Punjab Police got a big success with the help of Shirdi Police in Gopal Nagar shooting incident of Jalandhar