You are currently viewing अस्पताल से तीन दिन के बच्चे को उठा कर फरार हुईं तीन महिलाओं को पंजाब पुलिस ने दबोचा, पूरा मामला जान दंग रह जाएंगे आप

अस्पताल से तीन दिन के बच्चे को उठा कर फरार हुईं तीन महिलाओं को पंजाब पुलिस ने दबोचा, पूरा मामला जान दंग रह जाएंगे आप

गुरदासपुर: बटाला के गुरदासपुर रोड पर सोमवार को उस समय सनसनी फैल गई जब दो महिलाएं तीन दिन के बच्चे को लेकर अस्पताल से फरार हो गईं। पुलिस ने मामले में आज तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है।

कुछ दिन पहले चीमा खुदी की एक महिला का गुरदासपुर रोड स्थित एक निजी अस्पताल में ऑपरेशन हुआ था। उसने एक बेटे को जन्म दिया। अस्पताल में सीसीटीवी नहीं है। सड़क पर लगे सीसीटीवी में देखा गया था कि स्कूटर पर सवार दो महिलाएं आईं और बच्चे को लेकर फरार हो गईं।

एसएसपी मुखविंदर सिंह ने बताया कि नवजात के पिता का नाम परगट सिंह है और उन्होंने दो शादियां की हुई हैं। एक विवाह उसने अपनी साली से की हई थी। परगट सिंह की पहली पत्नी नहीं चाहती थी कि बच्चा उसके साथ रहे। नतीजतन, उसकी पहली पत्नी संदीप कौर ने गांव की दो महिलाओं को सुपारी दी कि वह बच्चे को अस्पताल से उठा कर ले जाएं।

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गांव चीमा खुडी की रहने वाली रुपिंदर कौर, रजिंदर कौर और अमृतसर की रहने वाली परमजीत कौर को गिरफ्तार कर लिया है।

Punjab Police caught three women who escaped after picking up a three-day-old baby from the hospital, you will be stunned by the whole matter