You are currently viewing जालंधर में परगट सिंह के घर घुसे प्रदर्शनकारी, शिक्षा मंत्री ने पुलिस सुरक्षा पर उठाए सवाल, थाना 7 के SHO पर गिरी गाज!

जालंधर में परगट सिंह के घर घुसे प्रदर्शनकारी, शिक्षा मंत्री ने पुलिस सुरक्षा पर उठाए सवाल, थाना 7 के SHO पर गिरी गाज!

जालंधर: जालंधर में आज शिक्षा मंत्री परगट सिंह के घर के बाहर धरना दे रहे बेरोजगार पीटीआइ अध्यापक बैरिकेड तोड़कर घर में दाखिल हो गए। परगट सिंह ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनकी अनुपस्थिति में उनके निजी आवास में घुसना उचित नहीं है। परगट सिंह ने कहा, यह उचित नहीं है क्योंकि शिक्षक संघ ने मेरे आवास में प्रवेश किया है, वह भी उस समय जब मैं उनकी लंबित समस्याओं को हल करने के तरीकों और साधनों पर विचार करने में व्यस्त था। मैं इन आंदोलनकारी शिक्षकों से पहले ही कई बार मिल चुका हूं और विभाग को उनकी वास्तविक मांगों को सहानुभूतिपूर्वक देखने का निर्देश दिया है। इसके बावजूद शिक्षकों के इस गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार के कारण न केवल मेरे बुजुर्ग और बीमार माता-पिता को बल्कि क्षेत्र में रहने वाले कई लोगों को भी भारी असुविधा हुई है, यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

उन्होंने कहा, मैं शिक्षकों के इस अमानवीय कृत्य की निंदा करता हूं और उनसे भविष्य में इससे परहेज करने का आग्रह करता हूं,क्योंकि यह उन्हें शोभा नहीं देता। उधर, इस मामले की गाज थाना 7 के एसएचओ रविंदर कुमार पर गिरी है। उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया है। हालांकि अभी किसी अधिकारी ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

Protesters entered Pargat Singh’s house in Jalandhar, Education Minister raised questions on police security, SHO of police station 7 was attacked!