You are currently viewing नामी फाइव स्टार होटल में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने युवती व तीन कारोबारियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

नामी फाइव स्टार होटल में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने युवती व तीन कारोबारियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

बठिंडा (PLN- Punjab Live News) बठिंडा के नामी फाइव स्टार होटल में चल रहे देह व्यापार के धंधे का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने होटल में रेड करके एक युवती और 3 कारोबारियों को गिरफ्तार किया है। तीनों कारोबारी ट्रांसपोर्ट से जुड़े हैं। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं दो और युवतियां भी देह व्यापार करने के लिए होटल में आई थी लेकिन पुलिस की रेड से कुछ मिनट पहले ही चली गई। पुलिस ने दोनों युवतियों के आधार कार्ड बरामद कर लिए हैं और उनकी तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है। जांच अधिकारी व थाना कोतवाली के इंचार्ज नरिंदर कुमार ने बताया कि उनको सूचना मिली थी कि शहर के गोनियाना रोड पर स्थित एक फाइव स्टार होटल में देह व्यापार का कारोबार चल रहा है।

जिसके बाद पुलिस ने मौके पर रेड करके एक युवती सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से तीन ट्रांसपोर्ट से जुड़े कारोबारी है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करके केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की पहचान सुभाष जोशी, मुकेश कुमार, अशीष डबराल निवासी लुधियाना और एक युवती के रूप में हुई है। पुलिस ने चारों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया था।

Prostitution business was going on in a famous five star hotelpolice caught girl and three businessmen in objectionable condition