You are currently viewing खूनी जंग में बदला संपत्ति विवाद, युवक ने चचेरे भाई-भाभी समेत परिवार के चार सदस्यों का किया बेरहमी से कत्ल

खूनी जंग में बदला संपत्ति विवाद, युवक ने चचेरे भाई-भाभी समेत परिवार के चार सदस्यों का किया बेरहमी से कत्ल

पश्चिम बंगाल (PLN-Punjab Live News) पश्चिम बंगाल में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां संपत्ति को लेकर हुए विवाद के बाद चचेरे भाई ने अपने भाई और भाभी की तलवार से गला काट कर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने चाचा और भतीजा पर भी कातिलाना हमला किया जिनकी हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। आरोपी की तलाश में पुलिस ने केस दर्ज करके छापेमारी शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार पश्चिम बंगाल के हुगली गांव में एक युवक ने संपत्ति विवाद के बाद अपने चचेरे भाई दिनेश पटेल और भाभी अनुसुइया पटेल की तलवार से गला काट कर हत्या कर दी।

इसके बाद आरोपी ने अपने चाचा और भतीजे की भी तलवार से हमला कर हत्या कर दी। हुगली ग्रामीण पुलिस के एसपी अमनदीप ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया ।है पुलिस ने आरोपी योगेश पटेल के खिलाफ केस दर्ज करके छापेमारी शुरू कर दी है।

Property dispute changed in bloody war young man killed four family members including cousin brother-in-law