You are currently viewing संगरूर में आज शाम से थम जाएगा प्रचार, शराब की ब्रिकी पर रहेगी पांबदी; AAP प्रत्याशी के लिए केजरीवाल करेंगे रोड शो

संगरूर में आज शाम से थम जाएगा प्रचार, शराब की ब्रिकी पर रहेगी पांबदी; AAP प्रत्याशी के लिए केजरीवाल करेंगे रोड शो

संगरूर: पंजाब में संगरूर लोकसभा उपचुनाव के लिए आज शाम 6 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा। चुनाव के मद्देनजर 21 जून को शाम 6 बजे से 23 जून 2022 को वोट पड़ने तक क्षेत्र में मुकम्मल ड्राई डे घोषित किया गया है। इस दौरान शराब की बिक्री पर पाबंदी रहेगी। चुनाव आयोग ने कहा है कि आखिरी 48 घंटे संबंधी स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर (एसओपी) 21 जून शाम 6 बजे से लागू हो जाएगा। आपको बता दें कि भगवंत मान के धुरी से विधायक और मुख्यमंत्री बनने के बाद यह संसदीय सीट खाली हुई थी।

सीएम बनने से पहले मान लगातार 2 बार संगरूर के सांसद रहे। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज अपने दल के उम्मीदवार के समर्थन में संगरूर में रोड शो करेंगे। रिटर्निंग अधिकारी ने कहा है कि आदर्श चुनाव आचार संहिता के मैनुअल के उपबंधों के अनुसार आखिरी 48 घंटे के दौरान चुनाव मामलों के अंतर्गत संबंधित पोलिंग क्षेत्र में किसी भी तरह की सार्वजनिक मीटिंग बुलाने की मनाही है। इसके अलावा 48 घंटों की मियाद के दौरान सिनेमेटोग्राफ, टेलीविजन या अन्य ऐसे उपकरण का प्रयोग करके किसी भी चुनावी मामले को प्रदर्शित करने पर प्रतिबंध लागू होगा।

Promotion will stop in Sangrur from this evening