You are currently viewing गैंगस्टरों की ओर से पुलिस अफसरों को मिल रही धमकियां, ‘छापेमारी बंद करो नहीं तो नतीजा बुरा होगा’

गैंगस्टरों की ओर से पुलिस अफसरों को मिल रही धमकियां, ‘छापेमारी बंद करो नहीं तो नतीजा बुरा होगा’

चंडीगढ़: सिद्धू मूसेवाला मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों को अब गैंगस्टरों से धमकियां मिलने लगी हैं। बदमाशों ने मानसा पुलिस के एसएचओ से कहा कि छापेमारी तुरंत रोको वरना अंजाम बुरा होगा। ये धमकी भरे कॉल कनाडा समेत दूसरे देशों से किए जा रहे हैं।

एक बार नहीं बल्कि कई बार मनसा पुलिस के एसएचओ समेत कई अफसरों के पास इस तरह के कॉल आ चुके हैं। हर बार नए नंबर से कॉल कर धमकी दी जा रही है। धमकी भरे नंबर पंजाब पुलिस साइबर और आईटी सेल को सौंप दिए गए हैं। वहीं, पुलिस अधिकारी आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कह रहे हैं।

पंजाब सरकार ने मुसेवाला हत्याकांड की जांच के लिए एक विशेष जांच दल का गठन किया है, जिसकी देखरेख एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स के एजीटीएफ के एडीजीपी प्रमोद बान कर रहे हैं। जांच का नेतृत्व पंजाब सशस्त्र पुलिस पीएपी आईजी जसकरण सिंह कर रहे हैं। उनकी टीम में मानसा के एसएसपी गौरव तुरा, एजीटीएफ के एआईजी गुरमीत सिंह चौहान, मानसा के एसपी (डी), बठिंडा के डीएसपी और मनसा के सीआईए प्रभारी शामिल हैं।

मुसेवाला हत्याकांड को लेकर खुद पंजाब सरकार काफी दबाव में है। हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। इसलिए पुलिस दिन-रात हत्यारों की तलाश कर रही है। इसलिए पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में छापेमारी की जा रही है।

Police officers are getting threats from gangsters, ‘stop the raids or else the result will be bad’