You are currently viewing अमृतसर में ग्रंथी ने युवती की अश्लील तस्वीरें खींची, वायरल करने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म

अमृतसर में ग्रंथी ने युवती की अश्लील तस्वीरें खींची, वायरल करने की धमकी देकर करता रहा दुष्कर्म

अमृतसर (PLN-Punjab Live News) अमृतसर के थाना मत्तेवाल के अधीन आते एक गांव में गुरुद्वारा साहिब के ग्रंथी ने गांव की ही युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने ग्रंथी के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। वहीं, महिला का सरकारी अस्पताल में मेडिकल भी करवाया जा रहा है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उनके गांव का एक ग्रंथी जगराज सिंह उस पर बुरी नजर रखता था। 2020 में एक दिन वह नहा रही थी तो पीछे से ग्रंथी आ गया और उसने उसकी नहाते हुए की तस्वीरें खींच ली। इसके बाद आरोपी ने उसे अकेले बुलाया और फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस दौरान आरोपी ने कहा कि अगर वह किसी को बताएगी तो उसकी अश्लील फोटो वायरल कर देगा, जिसके चलते युवती डर गई और चुप रही। इसके बाद आरोपी उसके साथ लगातार संबंध बनाता रहा। बीती 21 अक्टूबर को पीड़िता ने मामले की जानकारी परिवार को दी। परिवार ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया।

Picture taken while taking bath of a girl raped by threatening to make it viral Amritsar