You are currently viewing ठंड और बारिश में भी कम नही हुआ लोगों का जोश, बरसात भी नही रोक पाई MLA सुशील रिंकू का रास्ता, अलग-अलग इलाकों में हुई डोर टू डोर कंपैन, लोगों ने विधायक रिंकू पर बरसाया प्यार और विश्वास

ठंड और बारिश में भी कम नही हुआ लोगों का जोश, बरसात भी नही रोक पाई MLA सुशील रिंकू का रास्ता, अलग-अलग इलाकों में हुई डोर टू डोर कंपैन, लोगों ने विधायक रिंकू पर बरसाया प्यार और विश्वास

जालंधर (PLN): कहते हैं कि जब जीत का जुनून सिर पर हो तो फिर मौसम और हालात नहीं देखे जाते हैं। सुबह से हो रही बरसात भले कैसे कांग्रेस प्रत्याशी विधायक सुशील कुमार रिंकू का रास्ता रोक सकती थी। वह अपने वोटरों व समर्थकों के घर वोट मांगने के लिए भरी बरसात में भी डोर टू डोर करते रहे।

यही वजह है कि रिंकू के समर्थकों व इलाके के लोगों ने उन पर बरसात से ज्यादा प्यार बरसाया और विश्वास जताया। उन्होंने रिंकू को खुले दिल से स्वागत किया। उन्हें जगह-जगह सम्मानित किया गया। वह जहां जाते लोग उन्हें मिलने और देखने के लिए उमड़ते रहे। बरसात भी उनका विजयी रथ रोक नहीं पा सकती है।

विधायक सुशील रिंकू रिंकू ने शनिवार सुबह से ही बरसात के बावजूद मॉडल हाऊस व आसपास के सारे इलाकों में अपने वोटरों के घर जाकर उनसे मुलाकात की। उन्हें दोबारा मौका देकर अपने हलके में चल रहे विकास कामों में तेजी लाने के लिए अपील की। लोगों ने कहा कि जब विधयाक रिंकू हर सुख दुख में उनके साथ खड़े होते हैं तो वह लोग वह पीछे नहीं रहेंगे। वह लोग खुलकर रिंकू को ज्यादा से ज्यादा वोट दिलाएंगे।

विधायक रिंकू ने हलके में कराए गए विकास कामों को लेकर लोगों को जागरूक किया। उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल तक जैसे उन्होंने हलके में विकास करवाया है। उससे दोगुणी स्पीड से अगले पांच साल तक हलके में विकास करवाया जाएगा। लोगों का साथ और विश्वास मिलेगा तो वह इस हलके को पंजाब का बेस्ट हलका बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।