You are currently viewing अमृतपाल को पंजाब का माहौल बिगाड़ने के लिए पाकिस्तान ने भेजा: सुभाष गोरिया

अमृतपाल को पंजाब का माहौल बिगाड़ने के लिए पाकिस्तान ने भेजा: सुभाष गोरिया

-पंजाब को दहलाने की ताक में है पाकिस्तान, युवकों को किया जा रहा गुमराह

जालंधर: एंटी क्राइम समाज सुरक्षा सेल (रजि.) और शिव सेना राष्ट्रहित की एक संयुक्त बैठक गोरिया कंप्लेक्स गीता कॉलोनी कांशी नगर रॉड बस्ती शेख में हुई, जिसमें विशेष तौर पर समाज सेवी और हिन्दू नेता सुभाष गोरिया उपस्थित हुए।

बैठक के दौरान सुभाष गोरिया ने कहा है कि पाकिस्तान पंजाब का माहौल खराब करना चाहता है। इसके लिए पाक ने अमृतपाल सिंह को भेजा है। गोरिया ने कहा कि पंजाब के युवकों को भड़काने का काम किया जा रहा है और पाकिस्तान चाहता है कि प्रदेश के युवा हथियार उठा लें। इसी प्लॉनिंग के तहत पाकिस्तान ने पंजाब की अमनशान्ति को भंग करने के लिए नई चाल चली है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान से ही ड्रोन के जरिए भेजे जाने वाले हथियारों का इस्तेमाल पंजाब प्रदेश के युवकों से करवाने की जिम्मेदारी कथिक तौर पर अमृतपाल को दी गई है।

अमृतपाल का यही लक्ष्य है कि युवा हथियार उठाए और माहौल खराब हो। गोरिया ने कहा कि पंजाब का माहौल 1984 के काले दौर की ओर लेकर जाने का प्रयास पाकिस्तान कर रहा है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से पंजाब को तोड़ने की बात अमृतपाल कर रहे है सरकार इसपर कोई कानूनी कार्रवाई नही कर रही। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पंजाब में इस मामले में दखल दें व पंजाब का माहौल खराब होने से पहले ही अमृतपाल पर कानूनी कार्रवाई की जाए। इस अवसर पर सतीश बग्गा,अमरजीत सिंह,सुदिष्ट पंडित,मुकेश वर्मा,राजीव वर्मा,दीपक भगत आदि भी मैजूद थे।

Pakistan is looking to shake Punjab, youths are being misled