You are currently viewing होशियारपुर में महिलाओं को 1000 रुपये की मासिक पेंशन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार, खुद को बताता था आप कार्यकर्ता

होशियारपुर में महिलाओं को 1000 रुपये की मासिक पेंशन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार, खुद को बताता था आप कार्यकर्ता

होशियारपुर: पंजाब की होशियारपुर पुलिस ने कल रात एक ऐसे ठग को गिरफ्तार किया है जिसने खुद को आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता बताकर कुछ महिलाओं को एक हजार रुपये की मासिक पेंशन दिलाने के नाम पर उनके बैंक खातों से पैसे निकाल लिये थे।

तलवारा पुलिस थाना प्रभारी हरगुरदेव सिंह ने बताया कि रकरी एवं आसपास के गांवों की कुछ महिलाओं को शक्ति कश्यप ने खुद काे आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बताकर 1000 रुपये की मासिक पेंशन शुरू करवाने का झांसा दिया था। पुलिस के अनुसार आरोपी ने चार जून को कम से 50 महिलाओं के आधार कार्ड की प्रतियां लीं और बैंक फॉर्म भरवाए और अपने मोबाइल फोन पर लगे फिंगरप्रिंट स्कैनर पर उनके अंगूठे के निशान भी लिये।

लीला देवी और दर्शना देवी बाद में जब अपने बैंक पैसे निकालने गयीं तो उन्हें पता चला कि उनके खाते खाली कर दिये गये थे। पुलिस के अनुसार आरोपी से 15000 रुपये बरामद किये गये हैं और फिंगरप्रिंट स्कैनर भी। मामले की जांच जारी है। उल्लेखनीय है कि पंजाब की सभी महिलाओं को 1000 रुपये की मासिक पेंशन आम आदमी पार्टी का प्रमुख चुनावी वायदा है।

One arrested for cheating women in the name of getting monthly pension of 1000 rupees in Hoshiarpur