You are currently viewing भयानक हादसा: आमने-सामने की टक्कर से तेल कैंटर में लगी आग, चालक जिंदा जला; 4 लोगों ने कूदकर बचाई जान

भयानक हादसा: आमने-सामने की टक्कर से तेल कैंटर में लगी आग, चालक जिंदा जला; 4 लोगों ने कूदकर बचाई जान

करनाल: हरियाणा के करनाल जिले के जींद रोड पर असंध के पास डंपर और तेल के कैंटर में आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर से तेल के कैंटर में आग लग गई और चालक आग में झुलसकर जिंदा जल गया। वहींं, कैंटर परिचालक चालक व डंपर के दोनों चालक और परिचालक ने कूदकर जान बचाई। हादसे की सूचना पाकर असंध पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया।

सबसे पहले पुलिस ने हादसे का शिकार हुए लोगों को संभाला। इसके बाद रास्ता खुलवाया और आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की गाड़ी को बुलाया। पुलिस ने प्राथमिक सूचना में एक व्यक्ति की मौत होने की जानकारी दी है। वहीं, फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

बताया जा रहा है कि जींद की तरफ से बजरी वाला डंपर आ रहा था। वहीं दूसरी तरफ से तेल का कैंटर आ रहा था। करनाल-जींद मार्ग पर जींद के पास दोनों की टक्कर होने से तेल के कैंटर में आग लग गई। तेल के कैंटर से चालक का सहायक तो हादसे से बाद नीचे उतर गया, लेकिन चालक नहीं उतर पाया। जो जिंदा जल गया। डंपर में सवार तीन व्यक्ति और कैंटर का सहायक चालक सुरक्षित है। पुलिस ने रास्ता खुलवा दिया है। 2 घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

टैंकर में सवार दूसरे चालक लखविंद्र सिंह ने बताया कि वह और उसका ताऊ गुरदीप ऐलनाबाद स्थित नड्डा पंप की दो अलग अलग गाड़ियां चलाते थे। आज एक गाड़ी आई थी, इसलिए दोनों एक ही गाड़ी में आ गए थे। पानीपत रिफाइनरी से डीजल भरके वापस ऐलनाबाद पंप पर जा रहे थे। जब यहां पहुंचे तो हादसा हो गया।

Oil canter fire due to head-on collision, driver burnt alive; 4 people jumped and saved their lives