You are currently viewing 4 साल पुराने केस पर अब हुआ एक्शन, सपना चौधरी के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट

4 साल पुराने केस पर अब हुआ एक्शन, सपना चौधरी के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट

नई दिल्लीः सपना चौधरी पर एक शो को कैंसल करने और आने वाले दर्शकों के पैसे न लौटाने का आरोप है। एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी ने हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी करते हुए इस मामले की अगली सुनवाई तक पुलिस को एक्शन लेने के लिए कहा है। मामले की अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी।

सपना चौधरी अपने गानों से लोगों के दिलों को धड़काती हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया, जिसके बाद लखनऊ की एक कोर्ट ने डांसर और सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया। सपना पर एक शो को कैंसल करने और आने वाले दर्शकों के पैसे न लौटाने का आरोप है। एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी ने हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी करते हुए इस मामले की अगली सुनवाई तक पुलिस को एक्शन लेने के लिए कहा है।

जानकारी के मुताबिक, इस मामले में सपना ने एफआईआर होने के बाद शिकायत को खारिज करने के लिए आवेदन दिया था, जिसको खारिज कर दिया गया था। सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज हुआ ये मामला करीब 4 साल पुराना है। दरअसल, सपना चौधरी के खिलाफ 14 अक्टूबर साल 2018 में आशियाना पुलिस स्टेशन में शिकायत दी गई थी। आरोप लगाया था कि 13 अक्टूबर को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक का शो ऑर्गेनाइज ने किया था, लेकिन इस शो में सपना नहीं पहुंचीं।

Now action on 4 year old case, court issued arrest warrant against Sapna Choudhary