You are currently viewing जालंधर में कुख्यात ड्रग पेडलर चढ़ा पुलिस के हत्थे, पहले से दर्ज हैं 28 आपराधिक मामले

जालंधर में कुख्यात ड्रग पेडलर चढ़ा पुलिस के हत्थे, पहले से दर्ज हैं 28 आपराधिक मामले

जालंधर: पंजाब में जालंधर पुलिस आयुक्तालय ने बुधवार को एक ड्रग पेडलर को उसके सहयोगी के साथ गिरफ्तार किया, जिस पर पहले से ही शहर के विभिन्न पुलिस थानों में आबकारी और नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत 28 आपराधिक मामले दर्ज थे।

पुलिस आयुक्त गुरप्रीत सिंह तूर ने बताया कि खुफिया सूचना पर सीआईए-1 और विशेष अभियान इकाई की संयुक्त टीमों ने अरविन्दर कुमार उर्फ ​​थूथा के खिलाफ अदालत से तलाश वारंट जारी कर अमन नगर जालंधर स्थित उनके आवास पर छापा मारा। उन्होंने कहा कि तलाशी के दौरान उनके स्टोर में एक जूते के रैक से 330 ग्राम नशीली दवाओं का एक प्लास्टिक का पैकेट बरामद किया गया, बाद में आरोपी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि प्रारंभिक जांच के दौरान यह पाया गया कि आरोपी पर पहले से ही आबकारी अधिनियम, एनडीपीएस अधिनियम और अन्य आईपीसी धाराओं के तहत 28 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

डीसीपी जसकिरन सिंह तेजा के साथ, श्री तूर ने कहा कि आरोपी ने बताया किया कि वह अपने सहयोगी मनीष कुमार की मदद से इस अवैध गतिविधि को अंजाम दे रहा था, जिसे तब पुलिस टीमों ने गिरफ्तार कर लिया था।

Notorious drug peddler in Jalandhar killed by police, 28 criminal cases already registered