You are currently viewing नवजोत सिंह सिद्धू ने दिल्ली सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, दिल्ली में सीएम आवास के बाहर टीचर्स के साथ धरने पर बैठे

नवजोत सिंह सिद्धू ने दिल्ली सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, दिल्ली में सीएम आवास के बाहर टीचर्स के साथ धरने पर बैठे

नई दिल्ली (PLN-Punjab Live News) पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने दिल्ली सरकार के खिलाफ हल्ला बोला है। दिल्ली गए नवजोत सिंह सिद्धू रविवार को दिल्ली के गेस्ट टीचर के साथ केजरीवाल के आवास पर धरने पर बैठ गए। इस दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने सीएम अरविंद केजरीवाल और दिल्ली सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की।

गौर हो कि बीते दिनों अरविंद केजरीवाल पंजाब में पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन में जा रहे थे, अब राजनीति विशेषज्ञ इसे नवजोत सिंह सिद्धू का केजरीवाल को पलटवार बता रहे हैं। नवजोत सिंह सिद्धू ऑल इंडिया गेस्ट टीचर एसोसिएशन का साथ दे रहे हैं और अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर ऊंची दुकान फीका पकवान के नारे लगा रहे हैं।

इस मौके पर सिद्धू ने सीएम अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि अगर दम है तो उनके सवालों के जवाब दें। सिद्धू ने इससे पहले चुनावी वादों को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा था कि जो लोग शीशे के घरों में रहते हैं, उन्हें दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकने चाहिए।

Navjot Singh Sidhu opened front against Delhi government sat on dharna with teachers outside CM residence in Delhi