You are currently viewing लुधियाना में डेरा बनाकर रह रहे बाबा की हत्या, लहूलुहान अवस्था में बेड पर पड़ा मिला शव- इलाके में हड़कंप

लुधियाना में डेरा बनाकर रह रहे बाबा की हत्या, लहूलुहान अवस्था में बेड पर पड़ा मिला शव- इलाके में हड़कंप

लुधियाना: यहां डेहलों के गांव गोपालपुर इलाके में हत्या की खबर सामने आई है जहां गांव के बाहर डेरा बनाकर रह रहे एक बाबा का शव लहूलुहान बेड पर पड़ा मिला। उसके सिर पर किसी गहरी चोट के निशान थे।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। एडीसीपी जसकिरणजीत सिंह तेजा ने बताया कि मृतक की पहचान बाबा जंग सिंह 57 वर्ष के रूप में हुई। गांव गोपालपुर की खेतीबाड़ी वाली जमीन मैं उसका छोटा सा डेरा था। जिसमें एक बेडरूम, बाथरूम और रसोई है। डेरे में बिजली का कनेक्शन भी नहीं है। बिजली के लिए वहां सोलर पैनल लगा हुआ है।

छानबीन के दौरान पता चला है कि जंग सिंह ने करीब 9 महीने पहले उसने गोपालपुर नंगल रोड पर स्थित जमीन में अपना नया डेरा तैयार करवाया था। उसमें वह अकेला ही रहा करता था। वो भांग खाने का भी आदी था। गोपालपुर निवासी दविंदर सिंह उसके लिए सुबह-शाम खाना लेकर आता था। बुधवार रात 8 बजे दविंदर सिंह उसे खाना देकर चला गया। वीरवार सुबह 8 बजे जब वह उसके लिए खाना लेकर आया तो बेड पर जंग सिंह का शव देखकर शोर मचाया।

Murder of Baba living in a tent in Ludhiana, body found lying on the bed in a bloody state