You are currently viewing जालंधर के हिन्दू संगठनो ने मंगवाई MP संतोख चौधरी से माफी

जालंधर के हिन्दू संगठनो ने मंगवाई MP संतोख चौधरी से माफी

-हिन्दुओ के गद्दार लीडर – को बर्खास्त करो” के नारों की गूंज पहुंची सांसद के घर

-हिन्दू संगठन बोले – सांसद पर एफआईआर दर्ज नही हुई तो घर के बाहर करेंगें विरोध प्रदर्शन

जालंधर: बिना जूते उतारे हिन्दू देवी देवताओं की तस्वीर के समक्ष ज्योत प्रज्वलित करने वाले जालंधर से सांसद संतोख सिंह चौधरी के खिलाफ हिन्दू संगठनों के विरोध की ज्वाला काफी भड़क चुकी है। हिन्दुओं की धार्मिक आस्था पर चोट से हिन्दू संगठनों ने सांसद के घर के बाहर भी विरोध प्रदर्शन किया। परशुराम सेना के कमलदेव जोशी, शिव सेना हिन्द के इशांत शर्मा औऱ दीन दयाल उपाध्याय स्मृति मंच के किशन लाल शर्मा समेत हिन्दू संगठनों की तरफ से सांसद के खिलाफ गुस्सा व्यक्त करते हुए हिन्दू नेताओं ने “हिंदुओ के गद्दार लीडर” को बर्खास्त करो” के नारे लगाए गए। जिस की गूंज सांसद के कानों में पड़ी और अपनी गलती का एहसास हो गया। मामला भड़कता देख सांसद संतोख चौधरी ने फेसबुक पोस्ट डाल कर माफी मांग ली है।

अपनी फेसबुक पोस्ट पर सांसद चौधरी ने लिखा, कल मैं बीएसएनएल द्वारा आयोजित एक हिंदी दिवस पखवाड़ा समागम में शामिल हुआ था। कार्यक्रम की शुरुआत में ज्योत प्रज्वलित करने की रसम अदा हो रही थी, सभी आदरणीय सज्जनो ने जूते पहने हुए थे और जल्दी-जल्दी में मैं भी जूते उतारना भूल गया। जिस कारण अनजाने में लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। मेरा किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मकसद नहीं था, पर फिर भी किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगता हूं।

उधर, हिन्दू संगठन के नेताओं की नाराजगी इस कदर है कि वह इस बात पर अड़े नजर आ रहे है कि सांसद पर एफआईआर दर्ज की जाए, अगर एफआईआर नही हुई तो सांसद के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

mp-santokh-chaudhary-apologized