You are currently viewing सांसद रवनीत बिट्टू के PA हरजिंदर सिंह ढींढसा पर हमला, सिर पर आई गंभीर चोटें; निजी अस्पताल में भर्ती

सांसद रवनीत बिट्टू के PA हरजिंदर सिंह ढींढसा पर हमला, सिर पर आई गंभीर चोटें; निजी अस्पताल में भर्ती

लुधियाना: कांग्रेसी सांसद रवनीत सिंह बिट्टू के पीए हरजिंदर सिंह ढींडसा पर हमला किया गया है और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, लुधियाना के एयाली चौक के नजदीक हमलावरों ने रवनीत सिंह बिट्टू के पीए हरजिंदर सिंह ढींढसा पर जानलेवा हमला किया, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उनके सिर पर गहरी चोट आई है। पूरे मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है और मामले की जांच शुरु हो गई है।

सुबह करीब साढ़े दस बजे जब हरजिंदर सिंह ढींढसा एक कार से एयाली चौक से गुजर रहे थे तभी अचानक मोटरसाइकिल पर सवार 5 अज्ञात लोगों ने आकर उन पर हमला कर दिया। उनके सिर और शरीर पर गंभीर चोटें आई हैं और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक इस हमले को हमलावरों ने एयाली चौक के पास अंजाम दिया है और उनका इलाज लुधियाना के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। पूरे मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है और मामले की जांच की जा रही है और इसके लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

MP Ravneet Bittu’s PA Harjinder Singh Dhindsa attacked, serious head injuries; admitted to private hospital