You are currently viewing सांसद परनीत कौर ने भी दिखाए बगावती तेवर, ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया ‘कैप्टन फॉर 2022’ का पोस्टर

सांसद परनीत कौर ने भी दिखाए बगावती तेवर, ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया ‘कैप्टन फॉर 2022’ का पोस्टर

चंडीगढ़ (PLN- Punjab Live News) पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के कांग्रेस पार्टी छोड़ने के बाद अब उनकी सांसद पत्नी परनीत कौर ने भी बगावती तेवर दिखाने शुरू कर दिए है। परनीत कौर ने सोशल मीडिया पर कैप्टन फॉर 2022 लिखकर एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से कांग्रेस शब्द भी हटा दिया है। परनीत कौर के ट्विटर अकाउंट पर ऐसे पोस्ट शेयर करने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि परनीत कौर भी जल्द कांग्रेस छोड़ सकती है। वहीं, राजनीतिक विशेषज्ञों का मानना है कि परनीत कौर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह पोस्ट शेयर करके कांग्रेस प्रदेश प्रभारी हरीश चौधरी के कारण बताओ नोटिस का भी इनडायरेक्टली जवाब दिया है।

इस पोस्टर से साफ है कि आगामी विधानसभा चुनाव में परनीत कौर अपने पति कैप्टन अमरिंदर के साथ ही होंगी। कैप्टन ने पंजाब लोक कांग्रेस नाम से पार्टी बनाई है और आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर प्रचार भी किया जा रहा है बीते दिनों कैप्टन अमरिंदर ने बीजेपी के साथ सीट शेयरिंग करके चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। ऐसे में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका लग सकता है और परनीत कौर पार्टी छोड़ सकती है।

आपको बता दें कि परनीत कौर पटियाला से कांग्रेस की टिकट पर सांसद हैं। अगर वह कांग्रेस खुद छोड़ देती हैं तो कानून के तहत वह सांसद नहीं रह पाएंगी। अगर कांग्रेस उन्हें निकालती है तो फिर वह सांसद भी बनी रहेंगी। इसलिए परनीत कौर ने औपचारिक तौर पर कांग्रेस नहीं छोड़ी है।