You are currently viewing पानी-सीवरेज के अवैध कनेक्शन रेगुलर करवाने के लिए ज्यादा पैसे वसूलना पड़ा महंगा, तीन मुलाजिम सस्पेंड

पानी-सीवरेज के अवैध कनेक्शन रेगुलर करवाने के लिए ज्यादा पैसे वसूलना पड़ा महंगा, तीन मुलाजिम सस्पेंड

लुधियाना (PLN-Punjab Live News) पानी और सीवरेज के अवैध कनेक्शन को रेगुलर करवाने के लिए लोगों से ज्यादा पैसे वसूलना तीन कर्मचारियों को महंगा पड़ा। निगम कमिश्नर ने तीनों कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया है और इस मामले में असिस्टेंट कमिश्नर को भी जांच के आदेश दे दिए हैं। सस्पेंड हुए तीनों मुलाजिमों के नाम करण सूद, अवतार सिंह व वरुण कुमार है।

इन तीनों ने लोगों से पानी सीवर के कनेक्शन रेगुलर करवाने के लिए 500-500 रुपए लिए थे, जिसका लोगों ने वीडियो बनाया और पार्षद सुरजीत राय को भेजा। जिसके बाद पार्षद ने मौके पर पहुंचकर तीनों कर्मचारियों से लोगों को पैसे वापस करवाए और इसकी शिकायत एसडीओ को भी दी थी। जब यह मामला निगम कमिश्नर प्रदीप सभ्रवाल के पास पहुंंचा तो उन्होंने तीनों कर्मचारियों को सस्पेंड करते हुए असिस्टेंट कमिश्नर अंकुर महेंद्रू को जांच के निर्देश दिए हैं।

आपको बता दें कि पंजाब सरकार ने शहरों में पानी-सीवरेज के अवैध कनेक्शनों को रेगुलर करवाने के लिए वन टाइम सेटलमेंट पालिसी जारी की है। इसके तहत लोग 100 से 200 रुपये देकर अपने अवैध पानी सीवरेज के कनेक्शनों को पास करवा सकते हैं।

More money had to be charged for regularizing illegal water sewerage connections three employees suspended