You are currently viewing MLA रिंकू ने दिया अकाली दल को तगड़ा झटका, पार्षद चुनाव लड़ने वाले आयुब खान कांग्रेस में शामिल

MLA रिंकू ने दिया अकाली दल को तगड़ा झटका, पार्षद चुनाव लड़ने वाले आयुब खान कांग्रेस में शामिल

-सुशील रिंकू को दोबारा विधायक बनाने के लिए चुनाव प्रचार में डटे आयूब खान

जालंधर: विधानसभा हलका जालंधर वेस्ट के विधायक व कांग्रेसी प्रत्याशी सुशील रिंकू को चुनाव से पहले बड़ी जीत हासिल हुई है। विधायक सुशील रिंकू ने अकाली दल को बड़ा झटका दिया है। उन्होंने अकाली दल के साथ जुड़े मुस्लिम समाज के युवा नेता आयुब खान को कांग्रेस में शामिल करवा लिया है। आयुब खान ने अपने साथियों के साथ बूटा मंडी में अकाली दल को अलविदा कहकर कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। विधायक सुशील रिंकू ने आयुब खान को सिरोपा पहनाकर कांग्रेस में शामिल कराया है। उन्होंने कहा कि आयुब खान को कांग्रेस में उनका पूरा बनता सम्मान दिया जाएगा। बता दें कि आयुब खान अकाली दल की टिकट से पार्षद का भी चुनाव लड़ चुके हैं। वह बूटा मंडी और मुस्लिम समाज में अच्छा रसूक रखते हैं। उनके रिंकू के साथ आने से रिंकू की ताकत बढ़ेगी।

आयुब खान ने कहा कि कांग्रेस के विधायक सुशील रिंकू के कामकाज से बहुत प्रभावित हैं। उन्होंने वेस्ट हलके में विकास की नई मिसाल पैदा की है। वह हर वर्ग और हर व्यक्ति के साथ उनकी खुशी व गम में साथ खड़े हैं। वह युवा सोच वाले नेता हैं। जो वेस्ट हलके ही नहीं बल्कि पंजाब के ही युवाओं के लिए मिसाल हैं। हर युवा उनसे प्रेरित हैं और उनके जैसी साफ सुथरी व अच्छे नेता की छवि बनाने के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि विधायक रिंकू ने ही वेस्ट हलके में स्कूल और कालेज लाकर बच्चों के उज्जवल भविष्य को संवारने का काम किया है। धार्मिक स्थलों के लिए जमीन दिलाई। विकास के कामों को तेज कराया। 120 फुट रोड के स्टार्म सीवरेज जैसे प्रोजैक्ट लगाए। उनकी सोच और काम करने के तरीके से वह बहुत प्रभावित हुए। इसलिए अकाली दल को छोड़कर वह कांग्रेस में आए हैं। वह विधायक रिंकू की जीत के लिए काम करेंगे। उन्होंने हलके से ज्यादा से ज्यादा वोट दिलाकर बड़ी लीड दिलाएंगे।

इस मौके पर राम लुभाया, सेठ सतपाल मल्ल, नासिर सलमानी, मेजर सिंह, हरदयाल बंगड़, निक्कू महे, चंदर महे, दिलावर महे, शाहिद, हुसन लाल महे, शबनम दुग्गल, रवि दुग्गल, जीता दुग्गल, परमजीत दुग्गल, सरबजीत काली, गौरव महे, बंटी मल, बंटी संधू और आजाद अहमद खान भी मौजदू थे।