You are currently viewing लुधियानाः जान से मारने की धमकी देकर नाबालिगा को बनाया हवस का शिकार, बच्ची गर्भवती हुई तो खुला राज

लुधियानाः जान से मारने की धमकी देकर नाबालिगा को बनाया हवस का शिकार, बच्ची गर्भवती हुई तो खुला राज

लुधियाना (PLN- Punjab Live News) लुधियाना के शिमलापुरी इलाके में युवक ने घर में घुसकर में नाबालिगा से दुष्कर्म किया और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। धमकी से डरी बच्ची ने अपने परिवार वालों को कुछ नहीं बताया। लेकिन अब गर्भवती होने पर नाबालिगा ने परिजनों को सारी बात बताई। इसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

आरोपी की पहचान लाल बहादुर के रूप में हुई है। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह किराए के मकान में रहते है। आरोपी भी उनके साथ वाले मकान में किराए पर रहता था। बीती 24 जून की रात को सभी घर में सो रहे थे तो आरोपी दीवार फांदकर घर के अंदर आ गया और उनकी 16 वर्षीय बेटे को जान से मारने की धमकी देते हुए दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया।

धमकी से बच्ची डर गई थी, जिसके चलते उसने परिवार वालों को कुछ नहीं बताया। लेकिन अब गर्भवती होने पर दुष्कर्म का खुलासा हुआ। जिसके बाद पुलिस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Minor raped by threatening to kill in Ludhiana