You are currently viewing भ्रष्टाचार में लिप्त मीटर रीडर 4000 रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार, मीटर बदलने के एवज में पहले ही ले चुका हैं 11 हजार रुपए

भ्रष्टाचार में लिप्त मीटर रीडर 4000 रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार, मीटर बदलने के एवज में पहले ही ले चुका हैं 11 हजार रुपए

चंडीगढ़: हरियाणा के फरीदाबाद जिले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने खराब बिजली मीटर बदलने की एवज में 4000 रुपये की रिश्वत लेते दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के मीटर रीडर को गिरफ्तार किया है।

ब्यूरो के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि फरीदाबाद के फतेहपुर गांव निवासी बलबीर सिंह ने शिकायत दी थी कि उसके घर का खराब बिजली मीटर बदलने की एवज में निगम का मीटर रीडर रवि कुमार रिश्वत मांग कर रहा है और इससे पहले वह इस काम के लिये 11,000 रुपये ले चुका है।

तथ्यों की जांच के बाद ब्यूरो की टीम ने जाल बिछा कर आरोपी को 4000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू कर लिया। इस दौरान रिश्वत में लिए गए 4000 रुपए भी बरामद कर लिये गये। ब्यूरो ने इसके खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत फरीदाबाद थाने में मामला दर्ज कर लिया है।

Meter reader involved in corruption arrested for taking bribe of 4000 rupees, has already taken 11 thousand rupees in lieu of changing the meter