You are currently viewing बटाला में घर की तीसरी मंजिल से गिरने के कारण विवाहिता की मौत, ससुराल परिवार पर हत्या के आरोप

बटाला में घर की तीसरी मंजिल से गिरने के कारण विवाहिता की मौत, ससुराल परिवार पर हत्या के आरोप

बटाला: कादिया में मंगलवार देर रात घर की तीसरी मंजिल से गिरने के कारण एक विवाहिता की मौत हो गई। दूसरी ओर महिला के परिवारिक सदस्यों ने ससुराल परिवार पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतक महिला की पहचान सविता कुमारी (30) पत्नी मुकेश कुमार वासी कादियां हट्टी के रुप में हुई है। थाना सिटी की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला की लाश को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सविता के भाई अश्विनी कांसरा और राम कांसरा पुत्र इंदरपाल वासी ओला मुहल्ला ने बताया कि उसकी बहन का विवाह दस साल पहले कादियां के रहने वाले व्यक्ति से हुआ था। उसका 8 साल का बेटा भी है। उसने बताया कि सविता के ससुराल वाले उसे हमेशा तंग परेशान करते थे। कई बार पारीवारिक सदस्यों ने उनको बिठाकर राजीनामा भी करवाया पर इसके बावजूद ससुराल वाले उसकी बहन को परेशान करते रहते थे।

डीएसपी सिटी परविंदर कौर और थाना सदर के एसएचओ सुखविंदर सिंह ने बताया कि विवाहिता का लाश का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। ससुराल वालों का कहना है कि सविता की मौत घर की तीसरी मंजिल से गिरने के कारण हुई है। पेके परिवार का कहना है कि सविता की हत्या हुई है। दोनों परिवारों के बयान दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Married woman dies after falling from third floor of house in Batala, in-laws family accused of murder