You are currently viewing जालंधर में ट्रिपल मर्डर: पत्नी, सास और ससुर की गोलियां मारकर हत्या, हत्यारा गिरफ्तार; इलाके में दहशत का माहौल

जालंधर में ट्रिपल मर्डर: पत्नी, सास और ससुर की गोलियां मारकर हत्या, हत्यारा गिरफ्तार; इलाके में दहशत का माहौल

जालंधर: जालंधर में देर रात शिव नगर इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी, सास और ससुर को गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। एडीसीपी सिटी सोहेल मीर ने बताया कि जिस रिवाल्वर से तीन लोगों का कत्ल हुआ है, उसे भी कब्जे में ले लिया है। आरोपी की पहचान सुनील के रूप में हुई है। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

घटनास्थल पर जांच करती पुलिस।

जानकारी के अनुसार, सुनील का अपने ससुराल वालों के साथ विवाद चल रहा था। एसएचओ ने इस संबंध ने बताया कि सुनील ने तीसरी शादी करीब तीन साल पहले शिल्पी नामक युवती से की थी। सुनील ने पहली दो पत्नियों को तलाक दे रखा था। मोहल्लावासियों के मुताबिक सुनील का पहले भी अपनी पहली पत्नियों के साथ विवाद रहता था। तीसरी पत्नी शिल्पी से भी उसका विवाद व मनमुटाव चल रहा था। सोमवार को सुनील ने मामला निपटाने के लिए अपने ससुर अशोक कुमार और सास कृष्णा को अपने निवास शिव नगर में बुला रखा था।

इस दौरान उसकी कहासुनी हो गई और उसने रिवाल्वर से शिल्पी, कृष्णा व अशोक कुमार को गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सुनील को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Triple Murder in Jalandhar: Man shot dead wife, mother-in-law and father-in-law in domestic dispute, accused arrested; Weapons also recovered