You are currently viewing पंजाब में बड़ा ट्रेन हादसा टला! बिना पायलट के पटरी पर दौड़ी माल गाड़ी, रेलवे अधिकारियों में हड़कंप; देखें VIDEO

पंजाब में बड़ा ट्रेन हादसा टला! बिना पायलट के पटरी पर दौड़ी माल गाड़ी, रेलवे अधिकारियों में हड़कंप; देखें VIDEO

चंडीगढ़: पंजाब से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। रविवार को जम्मू-कश्मीर के कठुआ से एक मालगाड़ी अचानक बिना पायलट के चलने लगी। करीब 70 से 80 किलोमीटर तक मालगाड़ी ऐसे ही दौड़ती रही। रेलवे अधिकारियों ने काफी मशक्कत के बाद मालगाड़ी को होशियारपुर के दहुसा के पास रोका।

जानकारी के मुताबिक, यह मालगाड़ी करीब 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही थी। जहां किसी तरह इस ट्रेन को रोका गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ट्रेन की गति को देखते हुए यहां बड़ा हादसा हो सकता था, लेकिन रेलवे प्रशासन की तत्परता से हादसा टल गया।

जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह जम्मू के कठुआ रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी खड़ी थी और उसका इंजन चालू था। इसी बीच लोको पायलट इंजन से नीचे उतर गया। इतने में मालगाड़ी बिना लोको पायलट के ही दौड़ने लगी। अधिकारियों ने इसे पहले पठनकोट में रोकने की कोशिश की लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली।

देखें VIDEO-

एहतियात के तौर पर पठनकोट रेलवे स्टेशन पर लाइन को क्लीयर किया गया। इसके अलावा पठनकोट को जाने वाली सभी ट्रेनों को रोका गया। मालगाड़ी को मुकेरियां के पास भी रोकने की कोशिश की गई। यहां भी कोई सफलता नहीं मिली। इसके बाद ऊंची बस्सी के पास ट्रेन के रुकने पर अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

खुशखबरी: IELTS में 5 Bands के साथ Canada जाने का सुनहरा सुअवसर जल्दी करें इन नंबरों पर Call: 01815044888, 01725219200

 

Major train accident averted in Punjab! Goods train ran on the tracks without a pilot railway officials stopped it after a lot of effort