You are currently viewing लुधियानाः घर की आर्थिक हालत खराब होने पर पत्नी ने की नौकरी करने की जिद्द, गुस्साए पति ने गला घोंटकर उतारा मौत के घाट

लुधियानाः घर की आर्थिक हालत खराब होने पर पत्नी ने की नौकरी करने की जिद्द, गुस्साए पति ने गला घोंटकर उतारा मौत के घाट

लुधियाना (अनिल अग्निहोत्री) लुधियाना में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां हैबोवाल गांव के आनंद नगर में एक युवक ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने मृतका के भाई करण के बयान पर थाना हैबोवाल में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया है।

थाना हैबोवाल के प्रभारी हरप्रीत सिंह ने बताया कि सिमरन और विक्रांत की करीब आठ साल पहले शादी हुई थी। उनके एक बेटा और बेटी हैं। विक्रांत पेशे से ड्राइवर है। उनके घर की आर्थिक हालत पिछले काफी समय से ठीक नहीं थी, जिसके चलते सिमरन नौकरी करना चाहती थी लेकिन आरोपी उसे नौकरी नहीं करने देना चाहता था, जिसके चलते दोनों में अक्सर लड़ाई झगड़ा होता रहता था। बीते दिनों की आरोपी विक्रांत ने अपनी पत्नी सिमरन को पीटना शुरू कर दिया और उसका गला दबा दिया, जिससे सिमरन की मौत हो गई, जिसके बाद आरोपी विक्रांत मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है जबकि मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है।

Ludhiana Wife insists on doing job due to poor financial condition of the house angry husband strangled to death